Saturday, Sep 26 2020 | Time 01:23 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


संगीता तिवारी बनायेंगी तीन भोजपुरी फिल्म

मुंबई, 06 दिसंबर (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री और निर्माता संगीता तिवारी तीन भोजपुरी फिल्में बनाने जा रही हैं।
संगीता तिवारी साईं चलचित्र इंटरटेंमेंट के बैनर तले बनने ‘भोजपुरिया डॉन 2’, ‘कब होई मिलनवा हमारा’ और ‘गजब भयो रामा’ फिल्में बनाने जा रही हैं। इन फिल्मों का भव्‍य मुहूर्त मुंबई में संपन्‍न हो गया। फिल्‍म ‘भोजपुरिया डॉन 2’ के निर्देशक रवि सिन्‍हा हैं, वहीं ‘कब होई मिलनवा हमारा’ और ‘गजब भयो रामा’ के निर्देशक दीपक तिवारी हैं।
संगीता तिवारी ने बताया कि तीनों फिल्‍में मेरे लिए बेहद खास है। फिलहाल अभी हम प्री प्रोडक्‍शन के फेज में हैं। जल्‍द ही हम फिल्‍मों की शूटिंग को शुरू करेंगे। तीनों फिल्‍में की कहानी एक दूसरे से काफी अलग है। सभी फिल्‍में पारिवारिक और महिलाओं को ध्‍यान में रखकर बनायी जायेगी। मैं खुद महिला हूँ और मुझे ये खराब लगता है कि भोजपुरी सिनेमा से हमारी आधी आबादी दूर थीं। अब वे सिनेमाघरों में आने लगी हैं, लेकिन ये काफी नहीं है। मैं उनकी परेशानी को समझती हूं। इसलिए मैं उनके लिए अच्‍छी फिल्‍में बना रही हूं, जो इंटरटेंमेंट के साथ साथ मर्यादा के दायरे में भी हो। उम्‍मीद है दर्शकों को मेरी फिल्‍में पसंद आयेगी।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
More News
महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बिहार के पूर्व डीजीपी पर साधा निशाना

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने बिहार के पूर्व डीजीपी पर साधा निशाना

25 Sep 2020 | 5:23 PM

नागपुर 25 सितम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने शुक्रवार को कहा कि बिहार के पूर्व पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडे बिहार के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी रहे लेकिन उनके बोल ऐसे थे जैसे वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता हैं।

see more..
अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर  फार्मासिस्टों को दी बधाई

अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर फार्मासिस्टों को दी बधाई

25 Sep 2020 | 5:09 PM

औरंगाबाद, 25 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने विश्व फार्मासिस्ट दिवस के मौके पर शुक्रवार को फार्मासिस्टों को बधाई दी है।

see more..
शाैविक, सावंत का बयान दर्ज करने की एनसीबी को मिली अनुमति

शाैविक, सावंत का बयान दर्ज करने की एनसीबी को मिली अनुमति

24 Sep 2020 | 11:05 PM

मुम्बई, 24 सितम्बर (वार्ता) मुम्बई में एनडीपीएस की विशेष अदालत ने गुरुवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) को सुशांत सिंह राजपूत के निजी स्टाफ दिपेश सावंत और शाैविक चक्रवर्ती का बयान रिकाॅर्ड करने की अनुमति दे दी।

see more..
पूर्वोत्तर के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश और गरज के छींटे पड़ने के आसार

पूर्वोत्तर के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश और गरज के छींटे पड़ने के आसार

24 Sep 2020 | 10:41 PM

पुणे ,24 सितंबर (वार्ता) पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, उत्तराखंड, दक्षिण-पूर्व मध्य प्रदेश, झारखंड, दक्षिण गुजरात क्षेत्र और कोंकण और गोवा में अलग-अलग स्थानों पर बहुत तेज बारिश होने के आसार है।

see more..
image