Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रिश्वत के मामले में तीन पुलिस कर्मचारी निलंबित

नासिक,10 दिसंबर (वार्ता) महाराष्ट्र में नासिक के तीन पुलिस अधिकारियों को रिश्वत लेने के मामले में निलंबित कर दिया गया है।
मंगलवार को एक रिपोर्ट में कहा गया है कि निलंबित पुलिस कर्मियों को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने शहर में अलग-अलग दो स्थानों पर रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।
पुलिस सूत्रों के अनुसार नासिक तालुका पुलिस स्टेशन के निरीक्षक और सहायक उप निरीक्षक ने सुला वाइन में म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए साउंड सिस्टम का इस्तेमाल करने की अनुमति देने के एवज में रिश्वत मांगी थी।
निरीक्षक नानासाहेब नागदरे ने 25,000 रुपये रिश्वत की मांग की जबकि सहायक उप निरीक्षक सुभाष देवरे ने 9,000 रुपये रिश्वत की मांग की थी।
पांच दिसंबर को एसीबी के लोगों ने एक जाल बिछाया और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और नागदरे और देवरे ने शिकायतकर्ता से रिश्वत ले रहे थे।
एक अन्य प्रकरण में, सातपुर पुलिस स्टेशन से जुड़े वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विलास जाधव को एसीबी ने जब्त वाहन को छोड़ने के एवज में 50,000 रुपये की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार कर लिया।
नासिक ग्रामीण पुलिस अधीक्षक आरती सिंह ने आरोपी नागदरे और देवरे को निलंबित कर दिया और एक विशेष रिपोर्ट नासिक के पुलिस महानिरीक्षक को भेजी गई है।
आरोपी निरीक्षक विलास जाधव को पुलिस आयुक्त विश्वास नांगारे पाटिल ने निलंबित कर दिया है, बाद में, पुलिस महानिदेशक को एक रिपोर्ट सौंपी गई।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image