Friday, Apr 19 2024 | Time 09:54 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शुरू में लगता था मेरा चेहरा हीरो जैसा नहीं: विक्की

मुंबई 23 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल का कहना है कि शुरूआती दौर में उन्हें लगता था उनका चेहरा हीरो जैसा नही था।
वर्ष 2019 में विक्की की फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ प्रदर्शित हुयी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी। इस फिल्म के लिए विक्की को बेस्ट ऐक्टर का नैशनल अवॉर्ड भी मिला था। विक्की कौशल इन दिनों शूजित सरकार की फिल्म ‘उधम सिंह’ और करण जौहर की ‘तख्त’ में काम कर रहे हैं। इसके अलावा वह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायॉपिक में भी लीड रोल निभा रहे हैं।
विक्की ने अपने सफल होते करियर के साथ ही बताया कि शुरू के दिनों में उन्हें लगता था कि उनका चेहरा हीरो जैसा नहीं है। विक्की ने कहा कि उन्हें बेहद खुशी है पिछले कुछ सालों में हीरो की छवि में काफी बदलाव आया है जिसके कारण सामान्य चेहरे वाले लोगों को भी हीरो के किरदार मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कॉलेज के दिनों में ही उन्होंने फैसला कर लिया था कि वह इंजिनियर नहीं बनेंगे। हालांकि उन्हें यह भी लगता था कि उनका चेहरा हीरो जैसा नहीं है। सामान्यतया माना जाता है कि हीरो बनने के लिए चॉकलेटी फेस होना चाहिए जबकि विक्की काफी दुबले-पतले हुआ करते थे।
प्रेम.संजय
वार्ता
image