Saturday, Apr 20 2024 | Time 05:29 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राजू हिरानी की फिल्म में काम करना चाहते हैं अक्षय खन्ना

मुंबई 24 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता अक्षय खन्ना फिल्मकार राजू हिरानी की फिल्म में काम करना चाहते हैं।
अक्षय खन्ना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सब कुशल मंगल' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अक्षय ने हिरानी की फिल्म 'संजू' के दौरान सुनील दत्त वाले रोल के लिए अपना लुक टेस्ट दिया था, लेकिन बात नहीं बनीं थी। अक्षय खन्ना ने बताया कि वह निर्देशक राजू हिरानी की फिल्म में काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि राजकुमार हिरानी एक ऐसे निर्देशक हैं, जिनके साथ बॉलीवुड का हर ऐक्टर काम करना चाहता है।
अक्षय से सवाल किया गया कि उन्होंने कई बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम कर लिया है, कुछ लोग अब भी होंगे, जिनकी फिल्म में काम करने का सपना देख रहे होंगे। ड्रीम डायरेक्टर के बारे में पूछे जाने पर अक्षय ने कहा, 'फिलहाल तो कुछ समझ में नहीं आ रहा, क्योंकि ऐसे कई डायरेक्टर हैं, जिनके साथ मैंने आज तक काम नहीं किया है और मुझे उनके साथ जरूर काम करना है, लेकिन राजू हिरानी ऐसे डायरेक्टर हैं, जिनकी फिल्म में काम करना मेरा सपना है।”
प्रेम आशा
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image