Wednesday, Apr 17 2024 | Time 03:32 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बागी 3 में 'दस बहाने' को रिक्रियेट करेंगे टाइगर श्राफ

मुंबई 27 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ अपनी आने वाली फिल्म बागी 3 में दस बहाने गाने को रिक्रियेट करने जा रहे हैं।
इन दिनों बॉलीवुड के गानों के रीमेक का चलन जोरो पर है। अब ऐसी चर्चा है कि अभिषेक बच्‍चन के आइकॉनिक सॉन्‍ग 'दस बहाने कर के ले गए दिल' का भी रीमेक होने जा रहा है। फिल्‍म 'दस' के इस गाने को टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्‍म 'बागी 3' में इस्‍तेमाल किया जा सकता है। बताया जा रहा है कि गाने में टाइगर और दिशा पाटनी की सिजलिंग केमिस्‍ट्री देखने को मिलेगी।
ऑरिजनल गाने को केके और शान ने आवाज दी थी और इसे विशाल-शेखर ने कंपोज किया था। टाइगर हाल ही में सर्बिया से फिल्‍म बागी 3 की शूटिंग पूरी कर लौटे हैं। यह फिल्‍म एक सफल फ्रैंचाइज है। इससे पहले 2016 में 'बागी' रिलीज हुई थी और 2018 में 'बागी 2' आई थी। दोनों ही फिल्‍मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। 'बागी 3' में टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर लीड किरदार में हैं। यह फिल्म अगले साल 6 मार्च को रिलीज होगी।
प्रेम टंडन
वार्ता
More News
आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

आमिर खान ने फर्जी कांग्रेस वीडियो के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई

16 Apr 2024 | 7:20 PM

मुंबई, 16 अप्रैल (वार्ता) महाराष्ट्र के मुबंई में बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने शहर पुलिस के साइबर सेल में कांग्रेस के एक फर्जी वीडियो संदेश के बारे में शिकायत दर्ज कराई है। वीडियों में अभिनेता लोगों से आगामी लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को वोट देने का आग्रह करते नजर आ रहे हैं।

see more..
image