Friday, Apr 19 2024 | Time 22:25 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


छोटे परदे के लोकप्रिय कलाकार कुशल पंजाबी ने खुदकशी की

मुंबई, 27 दिसंबर (वार्ता) छोटे परदे पर ‘जाेर का झटका’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे रियल्टी शो के जरिए लोकप्रिय कलाकार कुशल पंजाबी ने खुदकशी कर ली है ।
सैंतीस वर्षीय कुशल ने किन कारणों से आत्महत्या की , अभी इसकी विस्तृत जानकारी सामने नहीं आई है । उनका शव बीती रात बांद्रा स्थित उनके घर पर लटका मिला । मौके पर एक नोट भी मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उनकी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है ।
बताया जा रहा है कि कुशल पंजाबी अपने वैवाहिक जीवन को लेकर तनाव में थे । उनकी पत्नी बेटे के साथ विदेश में है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
कुशल की मौत की खबर उनके नजदीकी मित्र करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर दी । इंस्टाग्राम पर कुशल की मौत की खबर और तस्वीरें शेयर करते हुए करणवीर ने लिखा,“ तुम्हारे निधन के समाचार से मैं हक्का-बक्का हूं और अभी तक मैं इसे स्वीकार नहीं कर पा रहा हूं। मुझे मालूम है तुम जहां भी होगे प्रसन्न होगे। जिस तरह से तुमने अपना जीवन जिया उसने मुझे भी कई तरह से प्रेरित किया, लेकिन मुझे क्या पता था।” करणवीर ने आगे लिखा,“डांसिंग, फिटनेस, आफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, आपका खिलिखलाता मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज स्वभाव और गर्मजोशी.. मैं तुम्हें बहुत मिस करुंगा.. तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रुप में स्मरण किया जायेगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया।”
लोकप्रिय टी वी शो ‘ इश्क में मरजावां’ में आखिरी बार नजर आए कुशल ने 2015 में यूरोपियन लड़की एड्रे डल्हेन से विवाह रचाया था । दोनों के वर्ष 2016 में बेटा हुआ । माडल और डांसर के रुप में अपने जीवन का आगाज करने वाले कुशल कई बड़ी फिल्मों और टेलीविजन शो का हिस्सा रहे और इनमें अभिनय से अपनी छाप छोड़ी ।
कुशल पंजाबी की अचानक खुदकशी से उनके मित्र और प्रशंसक गहरे सदमे में हैं ।
मिश्रा टंडन
वार्ता
image