Friday, Mar 29 2024 | Time 00:42 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


एआईएमआईएम ने छह पार्षदों को निलंबित किया

औरंगाबाद, 31 दिसंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के औरंगाबाद में अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल- मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) ने मंगलवार को अपने 6 पार्षदों को निलंबित कर दिया।
एआईएमआईएम के नगर पालिका के नेता गंगाधर ढगे ने संवाददाताओं से कहा कि पार्टी ने आज उप महापौर के चुनाव के दौरान अनुपस्थित रहे छह पार्षदों को निलंबित कर दिया है। पार्टी के उम्मीदवार शेख अख्तर जाफर बिल्डर के पक्ष में मतदान करने के लिए सभी 24 नगरसेवकों को उपस्थित रहने व्हिप जारी किया था। पार्षदों की अनुपस्थित के कारण श्री जाफर को सिर्फ 13 वोट मिले।
औरंगाबाद के सांसद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष इम्तियाज जलील ने अनुपस्थित सायरा बानो अजमल खान, संगीता सुभाष वाघुले, नसीम बी संधू खान, विकास सडके, शेख समीना शेख इलियास और सलीमा बाबूभाई कुरैशी को निलंबित करने का निर्देश दिया। एक प्रश्न का उत्तर देते हुए कहा कि अन्य पांच पार्षदों के खिलाफ कोई कार्रवाई इसलिए नहीं की गयी क्योंकि उन्होंने चिकित्सा के आधार पर अनुपस्थिति रहने की अनुमति ली थी।
औरंगाबाद नगर निगम में उप महापौर के आज हुये चुनाव में शिवसेना के राजेंद्र जंजाल ने भाजपा समर्थित निर्दलीय गोकुल मल्के को हराकर जीत हासिल की।
त्रिपाठी राम
वार्ता
image