Friday, Mar 29 2024 | Time 12:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


2020 में धमाल मचायेंगे नये चेहरे

मुंबई, 04 जनवरी (वार्ता) वर्ष 2019 में कई स्टार किड्स समेत नये चेहरों ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार शुरूआत की जबकि 2020 में भी कई नये चेहरे धमाल मचाने के लिये तैयार हैं।
वर्ष 2019 में कई स्टार पुत्र-पुत्रियां ने बॉलीवुड में कदम रखा। इनमें चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे, सनी देओल के पुत्र करण देओल, मोहनीश बहल की पुत्री प्रनूतन बहल, जावेद जाफरी के पुत्र मिजान जाफरी समेत कई अन्य शामिल हैं। इनमें से कुछ पहली ही फिल्म से हिट हो चुके हैं तो कुछ अभी अपने पैर जमाने की कोशिश में लगे हुए हैं।
स्टार किड्स को लेकर फैन्स में गजब का जोश होता है और वे उन्हें पर्दे पर कामयाब होते देखना चाहते हैं। हालांकि आखिरी दारोमदार उनके अभिनय पर ही होता है। वर्ष 2020 में भी कई सितारे बॉलीवुड की आकाशगंगा में दस्तक देने जा रहे हैं। इनमें प्रियांक शर्मा, अहान शेट्टी, आलिया फर्नीचरवाला, मानुषी छिल्लर समेत कई अन्य शामिल हैं।
पद्मिनी कोल्हापुरी के पुत्र प्रियांक और भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार रवि किशन की पुत्री रीवा किशन ने फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। ‘सब कुशल मंगल’ में अक्षय खन्ना की भी अहम भूमिका है। ‘सब कुशल मंगल’ की कहानी बिहार में प्रचलित ‘पकड़ौआ विवाह’ पर आधारित है। ‘पकड़ौआ विवाह’ में पहले लड़के का अपहरण कर लिया जाता है और फिर उसे घर ले जाकर उसकी शादी करा दी जाती है।
प्रेम, शोभित
जारी वार्ता
image