Friday, Mar 29 2024 | Time 15:26 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


गलत काम के लिए कोई बहाना नहीं होना चाहिए: भोषले

पुणे, 14 जनवरी (वार्ता) छत्रपति शिवाजी महाराज के वंशज और सतारा से पूर्व सांसद उदयनराजे भोषले ने मंगलवार को ‘आज के शिवाजी-नरेंद्र मोदी’ शीर्षक वाली पुस्तक के लेखक जय भगवान गोयल की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि पुस्तक को तुरंत प्रतिबंधित कर देना चाहिए।
श्री भोषले यहां रेजीडेंसी क्लब में संवाददाताओं से शिवसेना और सांसद संजय राउत की भी आलोचना की। श्री राउत ने इस विवादित पुस्तक पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि श्री उदयनराजे भोषले चुप क्यों हैं।
उन्होंने कहा कि शिव सेना सिर्फ अपने फायदे के लिए छत्रपति शिवाजी का नाम क्यों लेती है। भारतीय जनता पार्टी के नेता श्री भोषले कहा कि कभी भी उन्होंने अपने निजी लाभ के लिए शिवाजी महाराज का नाम नहीं लिया। उन्होंने शिव सेना की आलोचना करते हुए कहा कि शिव सेना को अब अपनी पार्टी का नया नाम ठाकरे सेना रख लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री गोयल को जनता से माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार की भी आलोचना करते हुए कहा कि श्री पवार को किसने ‘जानता राजा’ का नाम दिया। उन्होंने कहा कि ‘जानता राजा’ सिर्फ छत्रपति शिवाजी महाराज थे जिन्होंने अपने राज्य में सभी को न्याय दिया।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image