Friday, Mar 29 2024 | Time 11:40 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अक्षय और नुपूर फिलहाल पार्ट 2 में करेंगे काम

मुंबई 24 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार, नुपूर सैनन के साथ जल्द ही म्यूजिक वीडियो फिलहाल-2 में नजर आयेंगे।
अक्षय कुमार अपने चार्टबस्टर सॉन्ग 'फिलहाल' का अब दूसरा हिस्सा लेकर आने वाले हैं। इस गाने में भी उनके साथ नुपूर सैनन की जोड़ी होगी। 'फिलहाल' गाने में दोनों की लव केमिस्ट्री जबरदस्त रही थी। यह अभी भी लोगों के सबसे पसंदीदा गानों की लिस्ट में शुमार है।
'फिलहाल' के दूसरे पार्ट की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी है। इसमें उन्होंने एक खूबसूरत फोटो और उतना ही खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में लिखा है, 'एक अन्य मधुर गीत के साथ कहानी अभी जारी है...।'
'फिलहाल' के पहले पार्ट के गाने के लिरिक्स और कम्पोजर जानी हैं और डायरेक्ट अरविंद खैरा ने किया। सिंगर बी. प्राक ने इस गाने को गाया था। अरविंद खैरा ने भी इसकी जानकारी दी है और लिखा है, 'हर लव स्टोरी को दूसरे चांस की जरूरत होती है।'
गौरतलब है कि 'फिलहाल' के पहले पार्ट में दिखाया गया है कि अक्षय और नुपूर प्रेमी-प्रेमिका हैं लेकिन परिवार के दबाव में दोनों को बिछड़ना पड़ता है। दोनों अलग-अलग शादी करते हैं।पर, जब हॉस्पिटल के बेड पर एक डॉक्टर के रूप में अक्षय दोबारा नुपूर को देखते हैं तो वह फिर उन्हीं यादों में लौट जाते हैं।
प्रेम, यामिनी
वार्ता
image