Friday, Apr 19 2024 | Time 20:56 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


टाइगर श्राफ के साथ काम करेंगे जैकी श्राफ

मुंबई 24 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो जैकी श्राफ अपने पुत्र टाइगर श्राफ के साथ फिल्म बागी 3 में काम करने जा रहे हैं।
बॉलीवुड फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला इन दिनों टाइगर श्राफ को लेकर बागी 3 बना रहे हैं। जैकी श्रॉफ और उनके बेटे टाइगर श्रॉफ को बड़े पर्दे पर एक साथ देखने की फैन्स की इच्छा आखिरकार अब पूरी होने जा रही है। दोनों एक साथ बागी 3 में दिखेंगे।
बताया जा रहा है कि यह आइडिया खुद फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला का था। वह खुद इस प्रोजेक्ट को लेकर जैकी श्रॉफ से मिले थे। इसके बाद जैकी ने फिल्म के लिए हामी भी भर दी और अब वह शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं। यह पांच दिन का शेड्यूल है। पांच दिन तक मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग होगी। इसका हिस्सा जैकी होंगे। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ टाइगर के पिता की भूमिका में हैं। वह टाइगर और रितेश देशमुख के पिता की भूमिका निभाएंगे। दोनों (रितेश और टाइगर) इस फिल्म में भाई बने हैं।
साजिद नाडियाडवाला ने कहा, “हर कोई टाइगर और उनके पिता को एक साथ बड़े पर्दे पर देखना चाहता था। पिछले छह वर्षों से काफी लोगों ने इसे लेकर प्रयास भी किया लेकिन आखिरकार हम सफल रहे। क्योंकि हम उनके मुताबिक बेहतर स्क्रिप्ट के साथ उनसे मिले।”
प्रेम, यामिनी
वार्ता
image