Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:29 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाना चाहते हैं ऋतिक

मुंबई 25 जनवरी (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो ऋतिक रोशन सिल्वर स्क्रीन पर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाना चाहते हैं।
ऋतिक रोशन ने हाल ही में उमंग 2020 इवेंट में शिरकत की थी जहां उन्होंने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने की इच्छा जाहिर की है। ऋतिक रोशन ने अपने अब तक के करियर के दौरान विविधतापूर्ण किरदार निभाये हैं लेकिन उन्होंने अभी तक पुलिस ऑफिसर की भूमिका नहीं निभायी है। ऋतिक के फैन्स चाहते हैं कि वह उन्हें पर्दे पर पुलिस आॅफिसर की भूमिका में देखें। ऋतिक रोशन ने फैन्स की बात का मान रखते हुए फिल्म निर्माताओं से निकट भविष्य में उनके लिए सिल्वर स्क्रीन पर निभाने के लिए एक शानदार पुलिस वाले की भूमिका लिखने के लिए कहा है।
ऋतिक ने कहा ,“ मैंने अपने फिल्मी करियर में सभी प्रकार की भूमिकाएं निभाई हैं। हालांकि मुझे पुलिसवाले की भूमिका निभाने का मौका नहीं मिला। मैं फिल्म निर्माताओं से आग्रह करूंगा कि वे मेरे लिए एक पुलिस अफसर की भूमिका लिखें। यह मेरे जीवन की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका होगी। मुझे विश्वास है कि मैं इसे अपने फ़िल्मी करियर की सर्वश्रेष्ठ भूमिका बनाऊंगा।”
प्रेम, रवि
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image