Friday, Mar 29 2024 | Time 06:12 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


वेबसीरीज में काम करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

मुबई 02 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा वेबसीरीज में काम करने जा रही है।
सोनाक्षी सिन्हा डिजिटल वर्ल्ड में कदम रखने का फैसला किया है। वह अमेजन प्राइम की एक क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आएंगी। रीमा कागती की इस वेब सीरीज में गुलशन देवइया, सोहुम शाह और विजय शर्मा काम करते नजर आएंगे। इस सीरीज का प्रोडक्शन एक्सेल मूवीज और टाइगर बेबी फिल्म्स एक साथ मिलकर करेंगे।
सोनाक्षी ने इस सीरीज की पूरी टीम के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने लिखा, “नई शुरुआत, अमेजन के साथ हमारी नई सीरीज शुरू करने के लिए काफी उत्साहित हूं। इस एक्सट्रीमली टैलेंटेड टीम के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हूं।”
सोनाक्षी इस साल फिल्म भुज में नजर आएंगी। भुज द प्राइड ऑफ इंडिया का निर्देशन अभिषेक दुधइया कर रहे हैं और इसमें अजय देवगन मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे। फिल्म में संजय दत्त, शरद केलकर, एमी विर्क, प्रनिता सुभाष और नोरा फतेही साथ में काम करते नजर आएंगे। यह वॉर एक्शन फिल्म होगी जिसकी कहानी 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के बैकड्रॉप में लिखी गई है। फिल्म की कहानी इंडियन एयरफोर्स के लीडर विजय कर्णिक के इर्द गिर्द घूमती है। विजय कर्णिक ने भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान 300 महिलाओं के मदद से भारतीय वायु सेना के हवाई अड्डे को रीबिल्ट किया था।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image