Wednesday, Apr 24 2024 | Time 14:25 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


केडीएमसी लंबित कार्यों को जल्द पूरा करे: भाजपा

ठाणे, 10 फरवरी (वार्ता) मुंबई से सटे ठाणे जिला के कल्याण शहर में सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री रवीन्द्र चव्हाण ने कल्याण-डोंबीवली नगर निगम (केडीएमसी) के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि लंबित कार्यों को जल्द पूरा करें अन्यथा वे आंदोलन को समाना करने के लिए तैयार रहे।
श्री चव्हाण ने आज यहां संवाददाताओं को संबोधित करते हुए उक्त बात कही। उन्होंने नागरिकों के हित में समस्याओं को हल करने के लिए लिए पत्रकारों से समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि प्रशासन गंभीरता से काम नहीं करता है, जिसके परिणामस्वरूप काम में देरी के साथ ही लागत बढ़ जाती है।
उन्होंने कहा कि पूर्व में राज्य सरकार ने योजनाओं के लिए काफी धन दिया था इसके बावजूद निगम योजना के तहत काम करने के प्रति गंभीर नहीं है। काम में देरी के लिए कुछ न कुछ बहाना बनाते हैं और इसे वे ही भलीभांति जानते हैं।
उन्होंने कहा कि केडीएमसी के आयुक्त गोविंद बोडके के साथ एक बैठक हुयी थी जिसमें आधारवाड़ी डंपिंग मैदान और कई पुलों के निर्माण में हो रही देरी के संबंध में बातचीत हुयी थी। अस्पताल, कोपर रेलवे पुल, डोंबिविली में बिजली का मुद्दा, वहां के 27 गांवों की समस्या, मछली बाजार, जल निकासी और झुग्गी बस्तियों में शौचालय जैसी समस्याओं पर
निगम काम में देरी के लिए बहाने बनाते हैं।
उन्होंने कहा कि निगम के अधिकारियों ने उन्हें कोई समय सीमा नहीं दी है लेकिन काम में तेजी लाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी के पार्षदो को लंबित कामों की प्रगति पर ध्यान देना चाहिए।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
image