Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


दिल्लीवासियों ने सुनी ‘जन की बात’:उद्धव ठाकरे

मुंबई, 11 फरवरी (वार्ता) दिल्ली विधानसभा चुनाव में श्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी (आप) की जीत पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज कहा कि आम आदमी पार्टी की ‘जन की बात’ सुनकर दिल्ली के लोगों ने दिखा दिया है अब देश में 'मन की बात' प्रासंगिक नहीं होगी।
भारतीय जनता पार्टी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनाव के फैसले से लोगों ने इस धारणा को तोड़ दिया है कि ‘जो हमारे साथ हैं, वे देशभक्त हैं’ और ‘जो हमारा विरोध कर रहे हैं, वे देशद्रोही हैं’।
भाजपा की पूर्व सहयोगी पार्टी शिवसेना के प्रमुख श्री ठाकरे ने कहा कि केंद्र सरकार ने दिल्ली चुनाव में अपनी पूरी ताकत लगा दी थी, लेकिन विनम्र ‘झाड़ू’ (आप का चुनाव चिह्न) की शक्ति का सामना नहीं कर सके।
श्री ठाकरे ने कहा कि भाजपा ने चुनाव प्रचार में शीर्ष नेताओं को मैदान में उतारा था, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'राष्ट्र-विरोधी' करार दिया गया था। उन्होंने मतदाताओं को गुमराह करने के लिए अप्रासंगिक अंतरराष्ट्रीय मुद्दों को उठाकर स्थानीय मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश की लेकिन वे आप को हराने में विफल रहे।
श्री केजरीवाल द्वारा ईमानदारी से किये गये विकस कार्याें के लिए जनता उनके पीछे चट्टान की तरह खड़ी रही और लोकतंत्र में उनके विश्वास को दोहराया।
उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र और शिवसेना की ओर से उनकी दिल्ली के लोगों और श्री केजरीवाल को हार्दिक बधाई और भविष्य के विकास के मार्ग के लिए उन्हें शुभकामनाएं।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image