Thursday, Apr 25 2024 | Time 03:37 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


खेसारीलाल यादव की फिल्‍म मेंहंदी लगाके रखना 3 का ट्रेलर रिलीज

मुंबई 15 फरवरी (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की आने वाली फिल्म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।
यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट बैनर तले बन रही खेसारीलाल यादव की मच अवेटेड फिल्‍म ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ‘ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और नवोदित अदाकारा सहर आफसा की शानदार केमेस्‍ट्री में ऋतु सिंह की इंट्री ने धमाल मचाकर रख दिया है। ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ के ट्रेलर की शुरूआत खेसारीलाल यादव की बेरोजगारी और निठल्‍लेपन से होती है। जो क्‍लाइमेक्‍स तक पहुंच कर दिलचस्‍प हो जाती है। इसी बीच उनको फिल्‍म की लीड अदाकारा सहर आफसा से प्रेम होता है, फिर आता है ट्विस्‍ट। इस फिल्‍म में ऋतु सिंह से उनकी सगाई हो जाती है।
रजनीश मिश्रा के निर्देशन में बनी ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में खेसारीलाल यादव और सहर आफसा के अलावा श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू की भी अहम भूमिका है। फिल्म में एक गाने में यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे का भी दमदार एपीयरेंस होगा। फिल्‍म के निर्माता निशांत उज्‍जवल का दावा है कि ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ इस साल की सबसे बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर होगी।
प्रेम राम
वार्ता
image