Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:50 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


केरल में बारिश होने का अनुमान

पुणे, 15 फरवरी (वार्ता) केरल और माहे के अलग अलग स्थानों में अगले 24 घंटे के दौरान कड़कती बिजली के साथ बारिश होने का अनुमान है।
पिछले 24 घंटे के दौरान अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय इलाके, सिक्किम और केरल में अलग-अलग स्थानों पर बारिश हुयी या फिर गरज के साथ छींटे पड़े।
इस अवधि के दौरान पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, ओडिशा, झारखंड, बिहार,गुजरात, कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, तटीय आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, रायलसीमा, तमिलनाडु और कर्नाटक में शुष्क मौसम रहा।
ओडिशा, तेलंगाना और रायलसीमा के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा जबकि असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, पूर्वी मध्य प्रदेश, विदर्भ, छत्तीसगढ़, तटीय आंध्र प्रदेश और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक के कुछ क्षेत्रों के साथ-साथ ओडिशा, रायलसीमा और तमिलनाडु के शेष स्थलों में तापमान सामान्य से नीचे रहा।
अरुणाचल प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, मध्य महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों मे तथा असम और मेघालय के शेष हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा।
नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय क्षेत्र, सिक्किम, राजस्थान और केरल के साथ ही मध्य महाराष्ट्र और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक के शेष स्थानों में तापमान सामान्य से ऊपर रहा। सीकर (पूर्वी राजस्थान) में
सबसे कम तापमान 5.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
त्रिपाठी.श्रवण
जारी वार्ता
image