Tuesday, Apr 16 2024 | Time 11:16 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


फिल्मफेयर अवार्ड में गली बॉय ने मचायी धूम ,रणवीर और आलिया बने विनर

मुंबई, 16 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को फिल्म ‘गली बॉय’ के लिये 65 वें फिल्म फेयर अवार्ड समारोह में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कार दिया गया है।
65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स समारोह का आयोजन इस बार मुंबई में न करके गुवाहाटी में किया गया। इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुईं। फिल्म फेयर अवार्ड्स समारोह में फिल्म गली ब्वॉय ने धूम मचा दी। फिल्म ने बेस्ट फिल्म के साथ ही बेस्ट एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस समेत कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं।
गली बॉय को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का भी सम्मान मिला। जोया अख्तर गली बॉय के लिये सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के पुरस्कार से सम्मानित की गयीं। सिद्धांत चतुर्वेदी गली बॉय के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर और अमृता सुभाष गली बॉय के लिये बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के खिताब से नवाजी गयी। इसी तरह विजय मार्य गली बॉय के लिये बेस्ट डायलॉग्स और रीमा कागती और जोया अख्तर को इसी फिल्म के लिये बेस्ट स्क्रीनप्ले का पुरस्कार दिया गया। इन सबके साथ ही बेस्ट सिनेमैटोग्राफी ,जय ओजा (गली बॉय), बेस्ट बैकग्राउंड स्कोर ,कर्ष काले और द सालवेज ऑडियो कलेक्टिव (गली बॉय) बेस्ट लिरिक्स डिवाइन और अंकुर तिवारी अपना टाइम आएगा (गल्ली बॉय) को दिया गया।
प्रेम.श्रवण
जारी वार्ता
image