Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मनोरंजन-फिल्मफेयर गली बॉय दो अंतिम मुंबई

अरिजीत सिंह को कलंक के गाने ‘कलंक नही ’ के लिए बेस्ट प्लेबैक सिंगर मेल का अवॉर्ड मिला। वहीं बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल) का सम्मान शिल्पा राव को (घुंघरू टूट गये) फिल्म 'वार के लिये दिया गया। सर्वश्रेष्ठ डेब्यू डायरेक्टर का सम्मान आदित्य धर को फिल्म (उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक) के लिये दिया गया। बेस्ट डेब्यू एक्टर के लिये भाग्यश्री के पुत्र अभिमन्यु दासानी फिल्म (मर्द को दर्द नहीं होता) के लिये सम्मानित किये गये। चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे (स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2) के लिये बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के रूप में सम्मानित की गयी।
आयुष्मान खुराना को (आर्टिकल 15) के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का पुरस्कार दिया गया। भूमि पेडनेकर (सांड की आंख) और तापसी पन्नू ('सांड की आंख') के लिये बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) के पुरस्कार से नवाजी गयी। बेस्ट फिल्म (क्रिटिक्स) का पुरस्कार 'आर्टिकल 15' (अनुभव सिन्हा) और 'सोनचिरैया' (अभिषेक चौबे) को दिया गया। बेस्ट म्यूजिक एलबम-जोया अख्तर-अंकुर तिवारी (गली ब्वॉय) और मिथुन, अमाल मल्लिक, विशाल मिश्रा, आकाश सचदेव (कबीर सिंह) को मिला।
अवॉर्ड्स सेरेमनी को विक्की कौशल और करन जौहर ने होस्ट किया। फिल्मफेयर के मंच पर अक्षय कुमार से लेकर कार्तिक आर्यन और रणवीर सिंह जैसे कलाकारों ने जबरदस्‍त परफॉर्मेंस दी, वहीं माधुरी दीक्ष‍ित से लेकर आलिया भट्ट तक की अदाओं ने माहौल में चार चांद लगा दिए।लाइफ टाइम अचीवमेंट्स रमेश सिप्पी को दिया गया। वहीं अवॉर्ड ऑफ एक्‍स‍िलेंस इन सिनेमा पुरस्कार से गोविंदा सम्मानित किये गये।
प्रेम.श्रवण
वार्ता
image