Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:11 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राजस्थान के सीकर में न्यूनतम तापमान 5.4 डिग्री सेल्सियस

पुणे, 16 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के सीकर में सबसे कम तापमान 5.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है और अरुणाचल प्रदेश, उत्तराखंड, सौराष्ट्र, कच्छ, केरल, असम, मेघालय, हिमाचल प्रदेश, गुजरात क्षेत्र, मध्य महाराष्ट्र, तमिलनाडु तथा उत्तरी आंतरिक कर्नाटक के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से अधिक रहा।

माैसम विभाग के अनुसार असम, मेघालय, हिमाचल प्रदेश और मध्य महाराष्ट्र के बाकी हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा। झारखंड, बिहार, पूर्वी उत्तर प्रदेश, पश्चिमी राजस्थान, विदर्भ, छत्तीसगढ़, तमिलनाडु, आंतरिक कर्नाटक, ओडिशा, हरियाणा, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से नीचे रहा।
रायलसीमा, पश्चिम बंगाल के गंगा के तटवर्ती क्षेत्रों के कुछ हिस्सों, ओडिशा, हरियाणा, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश और तेलंगाना के शेष हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा। सबसे कम तापमान 5.4 डिग्री सेल्सियस पूर्वी राजस्थान के सीकर में दर्ज किया गया।
रविवार को 0830 बजे उत्तर प्रदेश, बिहार, नागालैंड, मणिपुर, मिजाेरम और त्रिपुरा के दूरदराज के क्षेत्रों में मध्यम स्तर का कुहासा छाया रहा। बरेली, पूर्णिया, पेट जोरहाट और अगरतला में 200 मीटर की दृश्यता रही। ओडिशा के दूरदराज के क्षेत्रों में घना कोहरा छाया रहने का अनुमान है।
अरुणाचल प्रदेश और तटीय आंध्र प्रदेश के दूरदराज के स्थानों पर बारिश हुई है। असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, ओडिशा, झारखंड, बिहार, गुजरात, कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, तेलंगाना, रायलसीमा, तमिलनाडु, कर्नाटक और केरल में मुख्य रूप से मौसम शुष्क रहा।
प्रियंका जितेन्द्र
जारी वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image