Friday, Mar 29 2024 | Time 13:12 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


हॉलीवुड में अभी काम नहीं करना चाहती हैं दिशा पटानी

मुंबई 18 फरवरी (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पटानी अभी हॉलीवुड में काम नहीं करना चाहती हैं। दिशा प्रियंका चोपड़ा की बड़ी फैन हैं। दिशा से जब पूछा गया कि क्या वह भी प्रियंका की तरह हॉलीवुड में काम करना चाहती हैं तब दिशा ने बड़ी ही बेबाकी से इस बात का जवाब दिया।
दिशा ने कहा ,“ प्रियंका ने हॉलीवुड में काफी काम किया है और हमारे देश का नाम ऊंचा किया है। मुझे वह काफी पसंद हैं क्योंकि वो भी मेरी ही तरह एक छोटे शहर से आती हैं। मुझे अभी बॉलीवुड में और मेहनत करनी है। अपने छोटे से करियर में मैंने कई बेहतरीन कलाकारों के साथ काम किया है। इतने कम समय में मुझे जो सफलता मिली है मैं उससे खुश हूं, लेकिन अभी मुझे और काम करने की जरुरत है।”
दिशा पटानी ने कहा ,“ हॉलीवुड में खुद की पहचान बनाना एक बहुत ही मुश्किल काम है। मेरा कोई भी एजेंट नहीं है जो मुझे हॉलीवुड में काम दे देंगे। हॉलीवुड फिल्म के लिए ऑडिशन देना आसान नहीं होता। अभी मेरा बॉलीवुड में बढ़िया काम चल रहा है। अभी मैं और काम करना चाहती हूं। हॉलीवुड में जाने का मैंने अभी नहीं सोचा है। दिशा पटानी इन दिनों सलमान खान के साथ फिल्म राधे में काम कर रही हैं।
प्रेम, रवि
वार्ता
image