Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


चंडीगढ़ और दिल्ली में आधी-तूफान का अनुमान

पुणे, 20 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के अलग-अलग स्थानों पर अगले 24 घंटे के दौरान गरज के साथ छींटे पड़ने का अनुमान है और साथ ही हिमाचल प्रदेश, पश्चिम उत्तर प्रदेश, पंजाब,हरियाणा, चंडीगढ़ और दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर तेज हवाओं के साथ आंधी-तूफान आने के आसार हैं।
अरुणाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, उत्तराखंड, कोंकण, गोवा और मराठवाड़ा के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से ऊपर रहा।
असम, मेघालय, बिहार, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम राजस्थान और तेलंगाना के शेष हिस्सों में रात का तापमान भी सामान्य से ऊपर रहा।
असम, मेघालय, उत्तर प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, जम्मू-कश्मीर, पूर्वी और पश्चिम मध्य प्रदेश, मध्य प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पंजाब, गुजरात और पूर्वी राजस्थान में रात का तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा। हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पंजाब, राजस्थान, पश्चिम मध्य प्रदेश और गुजरात के शेष हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से बहुत अधिक ऊपर रहा।
बिहार, विदर्भ, तेलंगाना और दक्षिण आंतरिक कर्नाटक के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से नीचे रहा। ओडिशा, रायलसीमा और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा।
पूर्वी उत्तर प्रदेश के फतेहगढ़ में सबसे कम तापमान 8.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पिछले 24 घंटे के दौरान जम्मू कश्मीर के कई हिस्सों में तथा अरुचल प्रदेश, असम, मेघालय, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय हिस्से, सिक्किम, पंजाब, अंडमान-निकोबार द्वीप समूह के कुछ स्थानों पर बारिश या गरज के साथ छींटे पड़े।
नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, ओडिशा, झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान और लक्षद्वीप में मौसम शुष्क रहा।
त्रिपाठी.श्रवण
जारी वार्ता
image