Friday, Mar 29 2024 | Time 10:30 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


पूर्व पार्षद आवास पर गोलीबारी करने वाले दो गिरफ्तार

नासिक 01 मार्च (वार्ता) महाराष्ट्र के नासिक जिले के मालेगांव पुलिस ने पूर्व पार्षद प्रो. रिजवान खान अम्मानुल्ला के महेश नगर के आवास के पास कुछ दिन पहले गोलीबारी करने के आरोप में रविवार को एक और संदिग्ध को गिरफ्तार करने के साथ ही इस मामले में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक उन्हें खुफिया सूचना मिली कि गोलीबारी कांड को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी शहर में है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अपना जाल बिछाया और सैयद इरफान इस्माइल उर्फ इरफान कालिया (30) को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्तौल और तीन गोलियां भी बरामद कीं।
इस मामले का एक अन्य आरोपी शेख इमरान खालिद उर्फ इमान बचिया को 28 फरवरी को ही मालेगांव के देविचा माला के पास अख्तरबाद से गिरफ्तार किया जा चुका है। पुलिस ने उसके पास से भी एक पिस्तौल बरामद किया था। पूछताछ के दौरान दोनों ने पूर्व पार्षद के घर पर गोलीबारी करने की बात स्वीकार की है।
पूर्व पार्षद अपनी पत्नी और बेटे के साथ यहां रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि गत 27 फरवरी को उनके घर पर गोलीबारी करने के बाद हमलावर मोटरसाईकिल से फरार हो गये।
संजय, प्रियंका
वार्ता
image