Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:13 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


किन्नरों के लिए घर बनवा रहे अक्षय कुमार

मुंबई 02 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार किन्नरों के लिये घर बनवा रहे हैं और इसके लिये उन्होंने डेढ़ करोड़ रूपये दान दिये हैं।
अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ ही साथ अपनी चैरिटी को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। उन्होंने अपने करियर में कई मौकों पर देश के लोगों को राहत पहुंचाने का काम किया है। वह एक बार फिर अपनी चैरिटी को लेकर चर्चा में हैं। अपनी ट्रांसजेंडर फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब को लेकर सुर्खियों में चल रहे अक्षय ने इस समुदाय के लिए डेढ़ करोड़ रुपए दान दिए हैं।
फिल्म के राइटर डायरेक्टर राघव लॉरेन्स ने अपने फेसबुक पोस्ट में अक्षय कुमार की गले में माला पहने हुए एक तस्वीर शेयर की और इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “हाय दोस्तों, मैं आप सबके साथ एक गुड न्यूज शेयर करना चाहता हूं। अक्षय कुमार ट्रांसजेंडर लोगों के घरों के लिए डेढ़ करोड़ रुपए डोनेट कर रहे हैं।” जैसा कि सब जानते हैं लॉरेन्स चैरिटेबल ट्रस्ट एजुकेशन, बच्चों के लिए घर और दिव्यांग डांसर्स के लिए काम करता है। हम अब इस संस्था के 15वें वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं। हम इस साल को विशेष तरीके से मनाना चाहते थे, यही कारण है कि हम किन्नर समुदाय के लिए काम करना चाहते थे और उनके लिए घरों का इंतजाम करना चाहते थे। हमारे ट्रस्ट ने इसके लिए जमीन का इंतजाम भी कर लिया था और हम इस बिल्डिंग के लिए पैसा जुटा रहे थे।”
उन्होंने आगे लिखा “तो लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग के दौरान मैं अक्षय सर से इस ट्रस्ट के प्रोजेक्ट्स और ट्रांसजेंडर होम्स के बारे में बात कर रहा था। मेरी बात को सुनने के बाद अक्षय सर ने खुद ही ट्रांसजेंडर्स के लिए घर बनाने वाले प्रोजेक्ट को लेकर डेढ़ करोड़ रुपए दान कर दिए।” जो भी मदद करता है, मेरे लिए वो भगवान होता है तो अक्षय कुमार अब हमारे लिए भगवान हैं। मैं उन्हें इस प्रोजेक्ट में मदद करने के लिए बहुत धन्यवाद देता हूं। हमारा मकसद अब अक्षय सर की सहायता से किन्नर समुदाय का उत्थान करना है। हम जल्द ही भूमि पूजा तिथि की घोषणा करेंगे। हमें आपके आशीर्वाद की जरुरत है।
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image