Friday, Mar 29 2024 | Time 00:09 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


किशोर कुमार की बायोपिक में काम करने के इच्छुक आयुष्मान खुराना

मुंबई 02 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना दिवंगत पार्श्वगायक-अभिनेता किशोर कुमार की बायोपिक में काम करना चाहते हैं।
आयुष्मान खुराना ने अपने करियर के दौरान अलग-अलग जोनर में अपने किरदारों से दर्शकों को आकर्षित किया है। वह कोई भी किरदार निभाने से हिचकते नहीं है। उनका कहना है कि वे हमेशा चुनौती पूर्ण काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा ,किशोर दा मेरे पसंदीदा गायक हैं और जिंदगी में कभी मौका मिला तो उनकी बायोपिक करना चाहेंगे। उनके गाने सुनकर बड़ा हुआ है और कई गाने आज की जुबानी याद हैं।
पिछले दिनों आयुष्मान की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हुई है। फिल्म को क्रिटिक्स के साथ दर्शकों का भी भरपूर साथ मिल रहा है। हाल ही में महान गायिका लता मगेशकर ने पिछले दिनों एक ट्वीट करते हुए आयुष्मान खुराना की जमकर तारीफ की। उन्होंने आयुष्मान की फिल्म ‘अंधाधुन’ में उनके अभिनय और गाने की सराहना की। गायिका ने लिखा,“‘आयुष्मान जी नमस्कार। मैंने आपकी फिल्म ‘अंधाधुन’ देखी। आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं, वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे। इसके बाद खुराना ने भी उन्हें जवाब देते हुए प्रोत्साहन के लिए शुक्रिया कहा।”
प्रेम, उप्रेती
वार्ता
image