Friday, Apr 26 2024 | Time 01:37 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


तटीय आंध्र प्रदेश, यनम में बारिश होने के आसार

पुणे, 09 मार्च (वार्ता) तटीय आंध्र प्रदेश, यनम और तेलंगाना के कुछ हिस्सों में गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं।
पिछले 24 घंटों में, पंजाब, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, ओडिशा, असम और मेघालय में अलग-अलग स्थानों पर आंधी तूफान का असर रहा।
रात का तापमान पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, ओडिशा, झारखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और राजस्थान, हिमाचल प्रदेश, पश्चिम मध्य प्रदेश, सौराष्ट्र और कच्छ के कुछ हिस्सों में सामान्य से नीचे था। पूर्वी मध्य प्रदेश के शेष हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा।
असम, मेघालय, विदर्भ, रायलसीमा, केरल और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से ऊपर रहा। तमिलनाडु के शेष हिस्सों में रात का तापमान सामान्य से काफी ऊपर रहा। पंजाब के अमृतसर में सबसे कम तापमान 8.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। दिन का तापमान अरुणाचल प्रदेश, पश्चिम बंगाल के पर्वतीय क्षेत्र, सिक्किम, झारखंड, हिमाचल प्रदेश, गुजरात, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा, विदर्भ, तेलंगाना और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में सामान्य से नीचे रहा, इसके साथ ही पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, ओडिशा और मध्य प्रदेश के शेष हिस्सों में तापमान सामान्य से नीचे रहा।
पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, ओडिशा, बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, जम्मू कश्मीर, राजस्थान, मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में दिन का तापमान सामान्य से काफी नीचे रहा।
तमिलनाडु के मदुरई में सबसे अधिक तापमान 36़ 6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।
पिछले 24 घंटे के दौरान अरुणाचल प्रदेश के अधिकतर स्थानों में तथा जम्मू कश्मीर, विदर्भ, तेलंगाना, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल में गंगा के तटवर्ती इलाके, ओडिशा, छत्तीसगढ़, तटीय आंध्र प्रदेश, रायलसीमा, तमिलनाडु, उत्तर- दक्षिण आंतरिक कर्नाटक और केरल के कुछ हिस्सों में बारिश हुयी या फिर गरज के साथ छींटे पड़े।
पश्चिम बंगाल, सिक्किम, झारखंड, बिहार, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, पंजाब, हिमाचल प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात, कोंकण, गोवा, मध्य महाराष्ट्र, मराठवाड़ा और तटीय कर्नाटक में मौसम शुष्क रहा।
त्रिपाठी.श्रवण
जारी वार्ता
image