Thursday, Apr 25 2024 | Time 16:47 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मुंबई, नागपुर, पुणे, पिंपरी-चिंचवड़ 31 मार्च तक बंद रहेंगे: उद्धव

मुंबई, 20 मार्च (वार्ता) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के प्रसार को रोकने के लिए मुंबई, नागपुर, पुणे और पिंपरी-चिंचवड़ शहर 31 मार्च तक बंद रहेंगे।
श्री ठाकरे ने कहा कि इन शहरों में किराना, दूध और दवा जैसी अन्य जीवन आवश्यक वस्तुओं के अलावा सभी दुकानें बंद रहेंगी। उन्होंने काेरोना वायरस पर पूर्ण विराम लगाने के लिए जनता से 31 मार्च तक घर में रहने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जब तक अति आवश्यक काम नहीं हो तब तक घर से बाहर नहीं निकलें।
उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को मात देने के लिए भारत रत्न सचिन तेंदुलकर, फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, वरुण धवन और शिल्पा शेट्टी के अलावा अन्य अभिनेता और अभिनेत्रियां सहयोग दे रही हैं।
श्री ठाकरे ने कहा कि मुंबई की जीवन रेखा लोकल ट्रेन और बस सेवायें बंद नहीं की गयी हैं। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की संख्या बढ़कर 52 हो गयी है लेकिन इसमें से पांच लोग स्वस्थ भी हो चुके हैं।
उन्होंने कहा कि सरकारी कार्यालयों में कर्मचारियों की उपस्थिति 25 प्रतिशत रखी जाएं। कोरोना वायरस से निटपने के लिए वह जनता से सहयोग की अपील कर रहे हैं।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image