Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:03 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


लोगों को घर से बाहर निकलने से रोकने के लिए कर्फ्यू जरूरी

ठाणे 23 मार्च (वार्ता) राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से आग्रह किया है कि लोगों को घर से बाहर निकलने से रोकने के लिए कुछ शहरों में निषेधाज्ञा के बजाय कर्फ्यू लगाना चाहिए।
श्री आव्हाड ने कहा है कि नागरिकों ने कोरोना वायरस मामले को गंभीरता से नहीं लिया है और यहां वहां घूम रहे हैं जबकि निषेधाज्ञा लागू है नागरिकों के अलावा निजी वाहन भी सड़कों पर चलते दिखाई दे रहे हैं।
उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र में घूम कर देखा तो उन्हें लगा कि नागरिक इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। श्री आव्हाड ने कहा कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए नागरिकों को घर से बाहर नहीं निकलना चाहिए। सरकार द्वारा समय-समय पर दिए गए निर्देशों का पालन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार जो भी कदम उठा रही है वह नागरिकों के हित के लिए हैं।
श्री ठाकरे ने पिछले एक सप्ताह में कोराना वायरस से निपटने के लिए कुछ कदम उठाए हैं जिसमें से एक निषेधाज्ञा भी है लेकिन यह प्रभावी नहीं रहा। जनता ने बहुत हल्के में लिया है। इसलिए श्री आव्हार्ड ने मुख्यमंत्री से कुछ शहरों में कर्फ्यू लगाने की मांग की है।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
More News
राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

24 Apr 2024 | 9:25 AM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी बुधवार को महाराष्ट्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

see more..
image