Friday, Mar 29 2024 | Time 16:21 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सनी देओल ने गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों को दिये 50 लाख

मुंबई 26 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सनी देओल ने गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों की कोरोना वायरस से मदद करने के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद दी है।
कोरोना वायरस (कोविड-19) के प्रसार को नियंत्रित करने की देशभर में कोशिशें की जा रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिनों तक लॉकडाउन का एलान किया है। बॉलीवुड के कई सितारे कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग आर्थिक रूप से मदद कर रहे हैं।
बॉलीवुड अभिनेता और सांसद सनी देओल ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों की कोरोना वायरस से मदद करने के लिए 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। उन्होंने यह राशि अपनी सांसद निधि से आवंटित की है। उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी दी।
श्री देओल ने लिखा, “करोना जैसी महामारी के बचाव के लिए अपनी लोकसभा क्षेत्र गुरदासपुर के स्वास्थ्य विभाग को किसी भी तरह की दिक्कत का सामना ना करना पड़े इसलिए मैं अपने एमपी लैंड से 50 लाख का फंड रिलीज करता हूं ताकि अपना हलका गुरदासपुर को इस महामारी से निपटने में किसी दिक्कत का सामना ना करना पड़े।”
उन्होंने लिखा, “मेरा सभी लोकसभा क्षेत्र के निवासियों से निवेदन है कृपया प्रशासन की हिदायत का पालन करे, बिना जरूरत के घर से बाहर ना निकले ताकि हम और समाज स्वस्थ रह सकें।”
प्रेम राम
वार्ता
image