Wednesday, Apr 24 2024 | Time 12:21 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


इशिता राज ने भी की कोरोना वायरस से बचाव के तरीके अपनाने की अपील

मुम्बई, 27 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अपील और कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए बालीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने इससे बचने के लिए पूरी सावधानियां बरतने की लोगों से अपील की है और इसी कड़ी में अभिनेत्री इशिता राज ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी करके एहतियात बरतने तथा देशवासियों से घर में ही रहने की गुजारिश की है।
इशिता ने कहा कि कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए सभी को अपने हाथ समय-समय पर धोते रहना चाहिए। घर को साफ-सुथरा रखने के साथ ही परिजनों और पड़ोसियों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करना चाहिए। इससे अपनों के स्वास्थ्य का ख्याल रखा जा सकेगा।
उन्होंने इस महामारी से लड़ने के लिए एक-दूसरे का समर्थन करने और लोगों को प्रोत्साहित करने की अपील करते हुए कहा कि ऐसा करके ही हम इस महामारी को जड़ से उखाड़ सकेंगे। सरकार के निर्देशों और चिकित्सकों की सलाह का पालन करके हम न केवल खुद काे बचायेंगे बल्कि दूसरों को भी सुरक्षित रख सकेंगे।
गौरतलब है कि महानायक अमिताभ बच्चन, ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार, खिलाड़ी अक्षय कुमार और कई अन्य बालीवुड हस्तियों ने कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के सभी तरीके अपनाने तथा लगातार एहतियात बरतने की लोगों से अपील की है।
श्रवण
वार्ता
image