Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:57 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शक्तिमान के सीक्वल पर काम कर रहे हैं मुकेश खन्ना

मुंबई 30 मार्च (वार्ता) छोटे पर्दे के अमिताभ कहे जाने वाले जाने माने अभिनेता मुकेश खन्ना का कहना है कि वह अपने सुपरहिट सीरियल शक्तिमान के सीक्वल पर काम कर रहे हैं।
कोरोना वायरस के चलते सभी फिल्मों और सीरियल्स की शूटिंग रुकी हुई हैं। लॉकडाउन के कारण लोग भी इस समय घर पर हैं। ऐसे में लोग दूरदर्शन के पुराने सीरियलों को दोबारा टेलिकास्ट किए जाने की मांग कर रहे हैं। रामायण और महाभारत शुरू भी हो चुके हैं और इस डिमांड लिस्ट में फेमस सुपरहीरो सीरियल शक्तिमान भी शामिल है।
नब्बे के दशक में दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ पॉप्युलर सीरियल ‘शक्तिमान’ भारत का पहला सुपरहीरो शो था। इस शो को उस दौर में बच्चों ने काफी पसंद किया था जिसमें मशहूर मुकेश खन्ना ने शक्तिमान और गंगाधर का दोहरा किरदार निभाया था। मुकेश खन्ना ने बताया कि वह पिछले काफी समय से इसके सीक्वल पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “पिछले तीन सालों से हम लोग शक्तिमान का दूसरा पार्ट लाने पर काम कर रहे हैं जो आज के समय के हिसाब से होगा लेकिन उसमें हमारे समाज की वही नैतिक शिक्षाएं मौजूद होंगी जो पिछले शो में मौजूद थीं।”
मुकेश खन ने कहा,“हम सीक्वल इसलिए बना रहे हैं क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आगे क्या हुआ? मुझे लगता है कि जैसे ही कोरोना का संकट खत्म होगा, हम काम शुरू कर सकेंगे। यह हमारे लिए इसलिए भी अच्छा है क्योंकि इस समय लोग कहीं ज्यादा इस सीरियल की डिमांड कर रहे हैं।”
प्रेम.संजय
वार्ता
image