Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:28 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मुम्बई-गोवा ट्रेन के 11 यात्री कोरोना संक्रमित

पणजी 18 मई (वार्ता) गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने सोमवार को कहा कि रविवार को मुंबई से ट्रेन के जरिए यहां आए 11 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि होने के बाद संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 34 हो गयी है।
श्री राणे ने ट्वीट कर कहा, “रविवार को मुम्बई से ट्रेन के जरिए गोवा आए 11 यात्रियों कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने से राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 34 हो गई है। परिणामों की पुष्टि के लिए कुछ नूमनों को वायरोलॉजी प्रयोगशाला भेजा गया है। ”
उल्लेखनीय है कि बीते दिनों रेलवे ने विशेष ट्रेनें चलाई हैं, जिसके बाद फंसे हुए लोगों का एक शहर से दूसरे शहर आना जाना हो रहा है। इसी क्रम में लोगों को लेकर शनिवार और फिर रविवार को ट्रेन मुम्बई से गोवा पहुंची थी। वहां पहुंचे यात्री के परीक्षण में कई यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए है जिसके बाद राज्य में कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा देखा गया है।
राम टंडन
वार्ता
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image