Friday, Apr 19 2024 | Time 01:59 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सांसदों, विधायकों की कोरोना के संबंध में हुयी बैठक

औरंगाबाद, 24 जून (वार्ता) महाराष्ट्र में औरंगाबाद जिले में कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के पॉजिटिव मामलों की दिन-प्रतिदिन बढ़ती संख्या को ध्यान में रख कर स्थानीय सभी सांसदों और विधायकों की सुभेदारी अतिथि गृह में आज बैठक हुयी।
स्थानीय सभी सांसदों और विधायकों ने संबंधित अधिकारियों से कल मुलाकात करने के पहले आज एक बैठक की जिसमें इस वैश्विक महामारी से बचने के लिए मंथन किया गया।
गौरतलब है कि औरंगाबाद जिले में आज 125 नये कोरोना मरीजों के मिलने से अब तक कोरोना वायरस के कुल 3961 मरीज हैं जिसमें से 206 मरीजों की मौत हो गयी और 2136 मरीज ठीक हुए हैं।
कोरोना वायरस संक्रमण ने अब ग्रामीण इलाके में भी पांव पसारना शुरू कर दिया है। बैठक में शामिल होने वालों में एआईएमआईएम के सांसद इम्तियाज जलील, डॉक्टर भागवत कराड (भाजपा के राज्य सभा सदस्य), शिवसेना के विधायक प्रदीप जायसवाल, संजय शिरसाट, शिव सेना के विधान परिषद सदस्य अंबादास दानवे, राकांपा एमएलसी सतीश चव्हाण और भाजपा विधायक अतुल सावे शामिल हैं।
बैठक में भाग लेने वाले सभी लोगों ने कोरोना वायरस की वर्तमान स्थिति पर चिंता जतायी। श्री कराड ने आज यहां संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि जिला प्रबंधन कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में विफल है।
श्री जलील ने कहा कि पिछले तीन महीनों से हम किसी भी काम में हस्तक्षेप नहीं कर रहे हैं लेकिन उन लोगों ने सलाह दी थी कि जिस तरह मालेगांव में कोरोना वायरस पर काबू पाया गया, उसी तरह का काम औरंगाबाद में भी किया जाय जिससे वायरस को रोका जा सके। जिले में प्रतिदिन लगभग 100 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे हैं और अब तक करीब 4000 लोग संक्रमित हो चुके हैं।
श्री शिरसाट ने कहा कि वह सभी निर्वाचित प्रतिनिधि जिले की वर्तमान स्थिति से अवगत कराने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को मेल भेजेंगे।
ये सभी लोग हालांकि कल औरंगाबाद मंडल के आयुक्त सुनील केंद्रेकर से मिलेंगे और वर्तमान स्थिति के बारे में चर्चा करेंगे।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image