Friday, Mar 29 2024 | Time 15:04 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी: राउत

मुंबई, 07 जुलाई (वार्ता) महाराष्ट्र की विपक्षी भारतीय जनता पार्टी के नेता नारायण राणे के राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने मंगलवार को कहा कि राज्य में महागठबंधन की सरकार अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।
श्री राउत ने कहा कि शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस के बीच कोई मतभेद नहीं है और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे बहुत अच्छा कार्य कर रहे हैं। सहयोगी दलों के बीच कोई मतभेद नहीं हैं। यह एक 'खिचड़ी' सरकार नहीं है, बल्कि अनुभव और वरिष्ठ नेताओं के साथ तीन दलों द्वारा गठित सरकार है।
इससे पहले, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कोराना समेत कई अन्य मामलों पर सरकार पर हमला बोल चुके हैं और कई अन्य नेताओं ने सत्तारूढ़ सहयोगियों के बीच कथित मतभेदों के संकेत दिए हैं।
श्री राउत ने कहा कि विचारो में मतभेद हो सकते हैं, लेकिन आपस में असहमति नहीं है। उन्होंने कहा , “ मैंने राकांपा अध्यक्ष शरद पवार, राकांपा के राज्य प्रमुख जयंत पाटिल, राज्य के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बालासाहेब थोराट के साथ व्यक्तिगत रूप से इस पर चर्चा की है और राज्य में सभी निर्णय मुख्यमंत्री से विचार विमर्श कर लिया जाता है।”
उन्होंने कहा कि यहां तक ​​कि श्री शरद पवार, सरकार के प्रदर्शन से संतुष्ट हैं और विश्वास व्यक्त किया है कि सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। श्री पवार ने सोमवार को श्री उद्धव ठाकरे से उनके आवास पर वरिष्ठ के तौर पर मुलाकात की थी ।
त्रिपाठी टंडन
वार्ता
image