Friday, Apr 26 2024 | Time 00:20 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


राकांपा ने ठाणे नगर निगम प्रशासन कुप्रबंधन की कड़ी आलोचना की

ठाणे, 08 जुलाई (वार्ता) मुंबई से सटे ठाणे जिला के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के प्रमुख आनंद परांजपे ने झीलों के शहर ठाणे में वैश्विक महामारी की फैलने के लिए ठाणे नगर पालिक प्रशासन के कुप्रबंधन की कड़ी आलोचना की है।
उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से यहां संवाददाताओं से कहा कि ठाणे नगर निगम ने कोरोना बीमारी की जो तस्वीर पेश की है असलियत वह कुछ अलग है और इस मौके पर शिव सेना के अभिभावक मंत्री एकनाथ शिंदे भी मौजूद थे।
उन्होंने कहा कि अभिभावक मंत्री को बाहर आना चाहिए और जमीनी हकीकत जाननी चाहिए और शहर के नागरिकों की परेशानी को समझना चाहिए। उन्होंने कहा, “मैं हाथ जोड़कर मंत्री से अनुरोध करता हूं कि वे स्थिति और नागरिकों की परेशानी का जायजा लें।” नगर निगम ने उनके सामने सच्चाई पेश नहीं की है।
श्री परांजपे ने कहा कि कुप्रबंधन के कई उदाहरण हैं जिनमें ग्लोबल हब कोरोना अस्पताल में शवों की समस्या, रोगियों के लिए अस्पताल में बेड की अनुपलब्धता, दवाइयों की कालाबाजारी आदि शामिल हैं और ठाणे के पीड़ित परेशान हैं। उन्होंने कहा कि 30,000 रुपये की दवा 1,00,000 रुपये में बेची जा रही है।
उन्होंने कहा कि नगर निगम प्रशासन ठाणे के अभिभावक मंत्री से कोरोना की बढ़ती समस्याओं को छुपा रहा है। ठाणे में कोरोना की महामारी से लड़ने की सारी योजना सिर्फ कागजी है।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
image