Saturday, Apr 20 2024 | Time 03:00 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कंगना ने कहा-किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, 09 सितंबर को आऊंगी मुंबई

मुंबई 04 सितंबर(वार्ता) बॉलीवुड के नवोदित सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से मुंबई पुलिस की कार्यशैली, मायानगरी में भाई-भतीजावाद और ड्रग्स लिंक को लेकर लगातार मुखर रही हिंदी सिनेमा जगत की ‘मणिकर्णिका’ कंगना रनौत ने महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना की धमकियों पर पलटवार करते हुए कहा, “किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, 09 सितंबर को आऊंगी हिम्मत है तो कोई रोक कर दिखाए।”
कंगना ने शुक्रवार को शिवसेना सांसद संजय राउत, महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख, विधायक प्रताप सरनाइक के उन्हें मुंबई में घुसने नहीं देने की धमकियों के जवाब में ट्वीट किया, “किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र। महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है और मैं डंके की चोट पे कहती हूं हां मैं मराठा हूं। इनकी औकात नहीं है, इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फिल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो। मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दाव पे लगाया, शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फिल्म बनाई। आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो किया क्या है महाराष्ट्र के लिए।”
अभिनेत्री ने कहा, “एक महान पिता की संतान होना ही आपकी एक मात्र उपलब्धि नहीं हो सकती, आप कौन होते हैं मुझे महाराष्ट्र प्रेम या नफरत का सर्टिफिकेट देने वाले। आपने यह कैसे निर्धारित कर लिया कि आप महाराष्ट्र को मुझसे ज्यादा प्रेम करते हैं और अब मुझे वहां आने का कोई हक नहीं।”
सूरज शिवा
जारी (वार्ता)
More News
गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

गड़करी का दावा: भाजपा अबकी बार 400 पार

19 Apr 2024 | 10:34 PM

नागपुर (महाराष्ट्र), 19 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं नागपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार नितिन गडकरी ने शुक्रवार को दावा किया कि पार्टी निश्चित रूप से चार सौ से अधिक लोकसभा सीटें हासिल करेगी और वह पांच लाख से अधिक वोटों के अंतर से विजयी होंगे।

see more..
2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

2024 लोकसभा चुनाव विकासशील भारत के सपने को पूरा करेगा: मोदी

19 Apr 2024 | 10:30 PM

मुंबई, 19 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव विकासशील भारत और आत्मनिर्भर भारत के सपने को पूरा करने का चुनाव है।

see more..
image