Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:19 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


अर्नब गोस्वामी ने मुंबई पुलिस प्रमुख के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी

मुंबई, 08 अक्टूबर (वार्ता) रिपब्लिक टीवी के एडिटर-इन-चीफ अर्नब गोस्वामी ने कम से कम तीन टीवी चैनलों के टीआरपी (टेलीविजन रेटिंग पॉइंट्स) आंकडों में हेरफेर करने के एक बड़े फर्जीवाड़े का पर्दाफाश करने के मुंबई पुलिस के गुरूवार के दावे पर पलटवार करते कहा कि चैनल ने महाराष्ट्र में इससे पहले जो मामले उठाए हैं, उसके लिए महाराष्ट्र सरकार ने चैनल को निशाने पर लिया है।
मुंबई पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा करने की धमकी देते हुए श्री गोस्वामी ने पुलिस प्रमुख पर रिपब्लिक टीवी के खिलाफ ‘झूठे आरोप’ लगाने की बात कही क्योंकि चैनल ने सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में उनसे सवाल किए थे।
श्री गोस्वामी ने कहा “सुशांत सिंह राजपूत मामले में श्री सिंह की जांच पर संदेह है और इस तरह का बयान एक हताशा भरा कदम हैं क्योंकि पालघर मामले ,सुशांत सिंह राजपूत केस या अन्य मामलों को रिपब्लिक टीवी ने काफी जोर शोर से उठाया था। लेकिन इस तरह के कदमों से चैनल पर कोई असर नहीं पड़ेगा और इस तरह का लक्षित प्रयास चैनल के हर कर्मचारी के संकल्प को ही मजबूत करेगा। चैनल सच्चाई के लिए और भी कुछ करने से पीछे नहीं हटेगा।”
उन्होंने कहा “श्री सिंह आज पूरी तरह से उजागर हो गए हैं क्योंकि ब्राडकास्ट आडियंस रिसर्च कौंसिल (बीएआरसी) ने एक भी शिकायत में रिपब्लिक टीवी का उल्लेख नहीं किया है। उन्हें इस मामले में एक आधिकारिक रूप से माफनामा जारी करना चाहिए और अदालत में हमसे सामना करने के लिए तैयार होना चाहिए ।”
जितेन्द्र
वार्ता
image