Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:59 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मुख्यमंत्री की बजाय राज्य के मंत्री शासक बने: अंबेडकर

कोल्हापुर, 24 नवंबर (वार्ता) वंचित बहुजन अगाड़ी (वीबीए) के नेता डॉक्टर प्रकाश अंबेडकर ने मंगलवार को कहा कि जनता के मन में प्रश्न उठ रहा है कि राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे हैं या उपमुख्यमंत्री अजीत पवार।
श्री अंबेडकर ने कहा कि श्री ठाकरे काे इस मामले में स्पष्टीकरण देना चाहिए। श्री अंबेडकर पुणे निर्वाचन क्षेत्र के शिक्षक और स्नातक चुनाव के लिए आज यहां संवाददाताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान बढ़े हुए बिजली की बिलों पर रियायत देने के मामले में श्री ठाकरे को निर्णय लेना चाहिए लेकिन राज्य में तो मंत्री शासक
बन गये हैं और वहीं निर्णय ले रहे हैं।
उन्हाेंने वित्त मंत्री अजीत पवार के हवाले से बढ़े हुए बिजली बिलों में छूट देने के फैसले को खारिज कर दिया और कहा कि वास्तव में श्री ठाकरे को इस मुद्दे पर निर्णय लेना चाहिए, लेकिन उन्होंने इस पर गौर नहीं किया और श्री पवार इस मुद्दे पर निर्णय ले रहे थे। इस पृष्ठभूमि पर श्री ठाकरे को स्पष्ट करना चाहिए कि राज्य में मुख्यमंत्री कौन है।
एमएसईबी ने साफ किया है कि ग्राहकों के बढ़े हुए बिजली के बिल में 50 प्रतिशत छूट दी जा सकती है। उन्होंने कहा कि जनता का मानना है कि मुख्यमंत्री ही बढ़े हुए बिजली बिल में छूट देने का निर्णय ले सकते हैं।
त्रिपाठी, उप्रेती
वार्ता
image