Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:52 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


मोदी ने की नाइक से बातचीत, स्वास्थ्य के बारे में पूछा

पणजी 15 जनवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को केन्द्रीय रक्षा और आयुष (स्वतंत्र प्रभार) राज्यमंत्री श्रीपद नाइक से बातचीत की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।
श्री नाइक के स्पेशल ड्यूटी अधिकारी (ओएसडी) सूरज नाइक ने यूनीवार्ता को बताया, “प्रधानमंत्री ने केंद्रीय मंत्री से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछताछ की और हाथ और पैरों में फ्रैक्चर होने के कारण पर्याप्त आराम करने की सलाह दी।”
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू भी आज सुबह गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल पहुंचे जहां श्री नाइक (68) का उपचार किया जा रहा है। वह श्रीपद नाइक से मिले और कुछ समय उनके साथ बिताया और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उपराष्ट्रपति ने जीएमसी में संबंधित डॉक्टरों की टीम से भी बातचीत की।
उपराष्ट्रपति के साथ गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत, गोवा भाजपा अध्यक्ष सदानंद शेत तानावाडे, भाजपा नेता सतीश धोंड और जीएमसी डीन डॉ. एस एम बांडेकर भी थे।
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी 12 जनवरी को जीएमसी पहुंचे और श्रीपद नाइक से मिले। उन्होंने पुराने गोवा के साओ पेड्रो स्थित श्री नाइक के घर जाकर उनके परिवार से भी मुलाकात की।
केंद्रीय मंत्री का उपचार अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) नई दिल्ली के डॉक्टरों की निगरानी में किया जा रहा है।
उप्रेती.संजय
वार्ता
image