Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:20 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भाजपा ने बिजली बिल के संबंध में किया विरोध प्रदर्शन

औरंगाबाद, 05 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक अतुल सावे के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने एमएसईडीसीएल से बिजली बिलों की जबरन वसूली खत्म करने की मांग को लेकर शुक्रवार को यहां गारखेड़ा में एमएसईडीसीएल कार्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर के टीवी केंद्र, जालना रोड सहित विभिन्न क्षेत्रों में भी इसी तरह का आंदोलन किया।
भाजपा ने मांग की है कि कोरोना अवधि के बिजली बिल को माफ किए जाए या किस्तें कम की जाएं। शुक्रवार को पूर्वाह्न 11 बजे एमएसईडीसीएल के खिलाफ गारखेड़ा में सहायक अभियंता के कार्यालय के सामने आंदोलन किया गया।
भाजपा के नाराज कार्यकर्ताओं ने सहायक अभियंता के कार्यालय में ताला लगा दिया और बढ़े हुए बिजली बिल में छूट देने की मांग की।
इस अवसर पर विधायक अतुल सावे ने कहा कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना अवधि के दौरान बिजली बिल में 100 इकाइयों की छूट के लिए सहमति व्यक्त की थी लेकिन अब इसे माना नहीं जा रहा है। बढ़े हुए बिजली बिल में कोई छूट नहीं दी जा रही है।
बढ़े हुए बिजली बिल से अधिकांश बिजली ग्राहक परेशान हैं। विरोध प्रदर्शन कर रहे भाजपा के कार्यकर्ताओं ने ऊर्जा मंत्री नितिन राउत तथा अघाड़ी सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाए। भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोल्हापुर में भी इसी तरह का विरोध प्रदर्शन किया।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image