Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:01 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


रक्षा उपकरणों के लिए देशमुख के योगदान की चंद्रकांत पाटिल ने की सराहना

पुणे, 18 फरवरी (वार्ता) महाराष्ट्र भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष चंद्रकांत दादा पाटिल ने कहा है कि पिछले 30 वर्षों से रक्षा क्षेत्र के लिए शिरीष देशमुख के किये गये योगदान बहुत सराहनीय है।
श्री देशमुख, जो कम्प्यूटरीकृत इंजन परीक्षण प्रणाली का निर्माण और उत्पादन करते हैं, रेल मोबाइल के लिए इलेक्ट्रॉनिक नियंत्रण प्रणाली और अग्नि मिसाइलों के लिए रोड मोबाइल उपकरण और कई अन्य उपकरणों का सफलतापूर्वक उत्पादन करते हैं जो देश की सीमाओं में इस्तेमाल किया जा रहा है।
पद्मश्री इलेक्ट्रॉनिक के नाम के तहत, श्री देशमुख ने हर साल आधुनिक उपकरण का उत्पादन किया है जो रक्षा क्षेत्रों में उपयोग किया जा रहा है।
श्री पाटिल और भाजपा के प्रवक्ता श्री संदीप खार्डेकर ने, श्री देशमुख को ‘प्रसिद्ध पुनेरी पगड़ी’ भेंट कर सम्मानित किया और कहा कि यह देशमुख के स्वागत कार्यक्रम में भाग लेने के लिए हमारे लिए गर्व का क्षण है।
उन्होंने देशमुख को राष्ट्र निर्माण के लिए उनके योगदान के लिए भविष्य में किसी भी तरह की सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर भाजपा पार्षद मंजुश्री खार्डेकर, दीपक पोटे, पुनीत जोशी और दीपक पवार उपस्थित थे।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image