Friday, Mar 29 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


औरंगाबाद में अधिकतम टीकाकरण पर जोर

औरंगाबाद, 20 मार्च (वार्ता) महाराष्ट्र में औरंगाबाद शहर में कोरोना वायरस (कोविड-19) संक्रमण में वृद्धि को देखते हुए शहर के नागरिकों का अधिकतम टीकाकरण कराने पर जोर दिया जा रहा है।
भारतीय जनता पार्टी गुलमंडी इकाई की ओर से शनिवार को औरंगाबाद के भाजपा सांसद डॉक्टर भागवत कराड ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन हॉल म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन सेंटर में टीकाकरण कराने वाले नागरिकों का सम्मान किया।
श्री कराड ने कहा कि नागरिकों को मास्क का उपयोग करना चाहिए, सामाजिक दूरी बनाए रखना चाहिए और कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए अपने हाथों को बार-बार धोना चाहिए।
भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व देश के सभी सांसदों से आग्रह किया है कि वे अपने निर्वाचन क्षेत्रों में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों या अन्य चल रहे टीकाकरण केंद्रों का दौरा करें, जहां तक ​​संभव हो वरिष्ठ नागरिकों, कोरोना वारियर्स सहित अधिक से अधिक नागरिकों का टीकाकरण करायें।
पार्टी नेतृत्व ने कहा है कि टीकाकरण केंद्र पर जाकर टीकाकरण केंद्र की समस्याओं को समझें और टीकाकरण के लिए लोगों में जागरूकता पैदा करें।
श्री कराड पार्टी के शीर्ष नेताओं के आग्रह का सम्मान करते हुए आज शहर के आईएमए हाल का दौरा किया और लोगों में टीकाकरण के प्रति जागरुकता फैलाई।
उन्होंने और भाजपा के शहर प्रमुख संजय केणेकर ने टीका लगावाने वालों का गुलाब का फूल दे कर स्वागत किया।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image