Wednesday, Apr 24 2024 | Time 08:26 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


ज़ी थिएटर ने श्रेयस तलपड़े के थिएटर प्लेटफॉर्म नाइन रासा के साथ मिलाया हाथ

मुंबई, 20 सितंबर (वार्ता) ज़ी थिएटर ने श्रेयस तलपड़े के थिएटर और परफॉर्मिग आर्ट को समर्पित प्लेटफॉर्म, 'नाइन रासा' के साथ हाथ मिलाया है।
ज़ी थिएटर अपने प्लेटफार्म पर नाइन रासा के सारे नाटकों (प्लेज) को प्रदर्शित करेगा। 26 सितंबर को दोपहर 2 बजे और रात 8 बजे मनीष चौधरी, अनामिका तिवारी स्टारर प्ले 'पश्मीना' को दिखाने के साथ इसकी शुरुआत होगी।
ज़ी एंटरटेनमेंट के स्पेशल प्रोजेक्ट्स की चीफ क्रिएटिव ऑफिसर, शैलजा केजरीवाल ने कहा,“ज़ी थिएटर और नाइन रासा इस विश्वास के साथ जुड़े हैं कि थिएटर को लोगों तक पहुंचना चाहिए, भले ही लोग उस तक न पहुंचें। दर्शकों को उनकी स्क्रीन पर थिएट्रिकल अनुभव पेश करके, हमारा मकसद पश्मीना जैसी मार्मिक कहानियों की पहुंच को बढ़ाना है।”
श्रेयस तलपड़े ने कहा, “नाइन रासा का आईडिया इस बात को ध्यान में रखते हुए शुरू किया गया कि नाटक, स्किट्स, स्टोरीटेलिंग तक सभी की पहुंच हो और साथ ही थिएटर कम्युनिटी की मदद भी हो सके। ज़ी थिएटर का आगे आना एक सकारात्मक संकेत है कि नाइन रासा सही दिशा में बढ़ रहा है और यह सहयोग निश्चित तौर पर और अधिक लोगों तक पहुंचने में मदद करेगा। नाइन रासा में हम नए दौर के, प्रासंगिक और दर्शकों अंदर तक छू जाने वाले कंटेंट तैयार करने में गर्व महसूस करते हैं। ”
प्रेम
वार्ता
image