Thursday, Apr 18 2024 | Time 09:13 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


किरीट सोमैया के खिलाफ दायर करूंगा मानहानि का मुकदमा: मुश्रिफ

मुंबई, 20 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रिफ ने सोमवार को कहा कि उनके और उनके परिवार के ऊपर झूठा आरोप लगाने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता किरीट सोमैया के खिलाफ वह 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे।
श्री मुश्रिफ ने कहा कि श्री सोमैया द्वारा लगाए जा रहे आरोप भाजपा की बड़ी साजिश का हिस्सा हैं और भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल इसके मास्टरमाइंड है। उन्होंने कहा, “ मैंने केंद्र द्वारा महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार और मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह के मुद्दे पर केन्द्रीय जांच एजेंसी के उपयोग का विरोध किया था, यही कारण है कि मुझे रोकने के लिए किरीट सोमैया के माध्यम से भाजपा द्वारा मुझे फंसाया जा रहा है।”
उन्होंने यह भी कहा कि श्री सोमैया को उनसे माफी मांगनी चाहिए। वह भाजपा सरकार के दौरान किए गए 150 करोड़ रुपये के हाइब्रिड वार्षिकी घोटाले के लिए भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायेंगे।
श्री सोमैया ने पिछले हफ्ते आरोप लगाया था कि श्री मुश्रिफ और उनके परिवार के सदस्य मनी लॉन्ड्रिंग में शामिल हैं और मुखौटा कंपनियों में उनकी हिस्सेदारी है।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image