Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:44 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


भाजपा विधायक ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के कार्यों की प्रशंसा की

ठाणे, 23 सितम्बर (वार्ता) मुंबई से सटे ठाणे जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे
के कार्य और विपक्षियों की बातें धैयपूर्वक सुनने के लिए उनकी जमकर प्रशंसा की है।
बेेलापुर सीट से विधायक मंदा म्हात्रे ने गुरुवार को यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री ठाकरे राज्य में अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब भी विपक्ष सहित कोई भी व्यक्ति किसी भी काम के लिए उनके पास जाता है तो वह धैर्यपूर्वक सुनते हैं और उपयोगी सलाह देते हैं।
उन्होंने एक उदाहरण देते हुए कहा कि श्री ठाकरे ने नवी मुंबई की जनता के लिए सुपरस्पेशलिटी अस्पताल के लिए मंजूरी दी थी। उन्होंने सवाल किया कि जब श्री ठाकरे हमारी परियोजनाओं का समर्थन करते हैं और इसे बढ़ावा देते हैं तो क्यों न वह कहें कि मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं।
यह पूछे जाने पर कि पूरी भाजपा और उसके नेता महा विकास अघाड़ी सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ थे, उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पूरे राज्य के लिए हैं। राज्य के नेता के रूप में उन्हें महत्वपूर्ण निर्णय लेने होते हैं। अगर वह कहें कि मुख्यमंत्री अच्छा काम कर रहे हैं, तो इसमें गलत क्या है।
श्री म्हात्रे ने कहा कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो नवी मुंबई के तीन जेटी वाशी, बेलापुर और नेरुल से जल परिवहन दीपावली से शुरू हो सकता है। उन्होंने कहा कि घनसोली और दिवा में दो और जेटी, जो विलंबित हैं,उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जाना चाहिए।
उन्होंने यह भी कहा कि बेलापुर में मरीना पर काम धीमी गति से चल रहा है और ठेकेदार को बदलने की सख्त जरूरत है और इस सिलसिले में वह सिडको के प्रबंध निदेशक से मुलाकात करेंगी। मरीना पर काम समय पर पूरा किया जाना चाहिए ताकि नये हवाईअड्डे पर पहुंचने वाले अंतरराष्ट्रीय यात्री और पर्यटक उसका उपयोग कर सकें। इससे पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा और स्थानीय लोगों को रोजगार मिलेगा।
विधायक ने कहा कि वह क्रूज और जल संबंधी अन्य गतिविधियों को शुरू करने तथा एक बार फिर से नए जेटी से होवरक्राफ्ट शुरू करने की योजना बना रही हैं।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image