Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:08 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


कोल्हापुर जिला कार्रवाई समिति ने मुंबई में सोमैया के घर के सामने आंदोलन की चेतावनी दी

कोल्हापुर, 23 सितम्बर (वार्ता) महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर और जिला नागरिक कार्रवाई समिति (एसी) ने बुधवार को चेतावनी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता किरीट सोमैया को ग्रामीण विकास मंत्री हसन मुश्रीफ पर लगाये गये आरोपों पर कानूनी लड़ाई लड़नी चाहिए।
समिति ने कहा कि श्री सोमैया को कोल्हापुर में आकर भड़काऊ भाषा के प्रयोग से शांति भंग नहीं करनी चाहिए, नहीं तो समिति से जुड़े लोग मुंबई में श्री सोमैया के घर के सामने आंदोलन करेंगे।
समिति अध्यक्ष अशोक पोवार ने चेतावनी दी कि घोटाले के आरोपों के साथ जिले में तनावपूर्ण स्थिति पैदा करने की कोशिश न करें और जिले के लोगों को भड़काएं नहीं, अन्यथा एसी सदस्य उनके मुंबई निवास के सामने लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन करेंगे।
श्री पोवार ने कहा कि कानूनी रूप से शिकायत करना हर किसी का अधिकार है, लेकिन श्री सोमैया, श्री मुश्रीफ के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर और राजनीतिक अस्तिरता पैदा करके लोगों की भावनाओं को भड़काने की कोशिश कर रहे थे जबकि कुछ समय के लिए कोल्हापुर का प्रतिनिधित्व करने वाले राज्य भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को श्री सोमैया को इस तरह की कार्रवाई को रोकने की आवश्यकता थी जिससे जिले की कानून-व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने मे मदद मिले। श्री सोमैया को राज्य के लंबित कामों को केंद्र सरकार के माध्यम से करवाना चाहिए।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image