Monday, Dec 6 2021 | Time 23:26 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


महाराष्ट्र के भायकुला जेल में 39 महिला कैदी कोरोना संक्रमित पाए गईं

मुंबई ,26 सितंबर (वार्ता) महाराष्ट्र के भायकुला जेल में छह बच्चे और एक गर्भवती महिला सहित 39 महिला कैदी कोरोना संक्रमित पाई गईं। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।
बृहन्मुंबई नगर निगम के अधिकारियों ने कहा, “हमें भायकुला जेल में कई महिला कैदियों को तेज बुखार होने की शिकायत मिली। इसी को ध्यान में रखते हुए हमने जेल में बंद कैदियों का कोराना परीक्षण करने का निर्णय लिया, जिनमें से 39 महिला कैदी कोराेना संक्रमित पाई गईं।”
उन्होंने कहा कि जेल स्टाफ और कैदियों सहित 120 लोगों का कोरोना परीक्षण किया गया। जिनमें से 39 कैदी संक्रमित पाए गए। संक्रमण से पीड़ित 39 में से 36 को पास के पाटनवाला स्कूल में आइसोलेशन में रखा गया है और उनकी हालत स्थिर है। इनमें से एक गर्भवती महिला कैदी को जी टी अस्पताल में एहतियात के तौर पर भर्ती किया गया है।
इस बीच शनिवार को राज्य में कोरोना के 3276 नए मामले सामने आए है और इस जानलेवा वायरस से 58 और मरीजों की मौत हो गयी।
सूत्रों ने कहा कि निगम दैनिक आधार पर 40,000 से अधिक नमूनों का परीक्षण करा रहा है और संक्रमण दर एक से 1.3 प्रतिशत के बीच है।
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
More News

मालगाड़ी का डिब्बा पलटने से छह मजदूर घायल

06 Dec 2021 | 7:56 PM

कोल्हापुर, 06 दिसम्बर (वार्ता) रेल यात्री यार्ड में फंसे हुए ट्रेन के एक डिब्बे में भीषण आग लगने के आठ घंटे के भीतर ही एक मालगाड़ी का डिब्बा पलट गया जिसमें छह मजदूर घायल हो गये।

see more..
हरियाणा में कड़ाके की ठंड

हरियाणा में कड़ाके की ठंड

06 Dec 2021 | 7:52 PM

पुणे, 06 दिसंबर (वार्ता) हरियाणा में कड़ाके की ठंड़ रही है और यहां के हिसार में सबसे कम 10.2 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया।

see more..
image