Friday, Mar 29 2024 | Time 20:14 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


फाइटर में ऋतिक के साथ जोरदार एक्शन करती नजर आयेंगी दीपिका

मुंबई, 03 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म फाइटर में ऋतिक रौशन के साथ जोरदार एक्शन करती नजर आयेंगी।
बॉलीवुड निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म, 'फाइटर' बना रहे हैं। फिल्म 'फाइटर' भारत की पहली एरियल एक्शन फ्रैंचाइजी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में दीपिका भी ऋतिक के साथ कई एक्शन सीन करती नजर आएंगी।
सिद्धार्थ आनंद ने कहा, “ऋतिक और दीपिका के साथ एक्शन में सीन शूट करना मेरे लिए एक बड़ी चुनौती है, खासकर 'वॉर' के बाद। दीपिका के ऋतिक के साथ जुड़ने से हमें एक्शन का पैमाना बढ़ाना होगा। फिल्म 'वॉर' के ब्लॉकबस्टर साबित होने के बाद, इंडिया में 'फाइटर' को लेकर दर्शकों की उम्मीदें बढ़ गई हैं। एक्शन डिजाइन करने के लिए हॉलीवुड तकनीशियनों के साथ काम करना महत्वपूर्ण नहीं है। हमारे यहां भी बहुत टैलेंटेड लोग हैं। यह इस बात पर निर्भर करता है कि हमें क्या चाहिए। मैं अपनी भारतीय प्रतिभा के साथ काम करना पसंद करूंगा।”
उन्होंने कहा, फिल्म 'फाइटर' भारतीय वायुसेना के बारे में है, इसलिए हमने एक्शन को जितना हो सके असली दिखाने पर काम किया है। यह फिल्म दीपिका और ऋतिक के हर फैन को खुश कर देगी। अगले साल की शुरुआत में शूटिंग शुरू करेंगे। हम जल्दी में नहीं हैं। हम सिर्फ दर्शकों को एक ऐसा अनुभव देना चाहते हैं जो उनके होश उड़ा दे और उन्हें सिनेमाघरों में वापस आने पर मजबूर कर दे।”
प्रेम
वार्ता
image