Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:59 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


विद्युत जामवाल ने खुदा हाफिज चैप्टर II - अग्नि परीक्षा की शूटिंग लखनऊ में पूरी की

मुंबई, 03 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड के माचो हीरो विद्युत जामवाल ने खुदा हाफिज चैप्टर II - अग्नि परीक्षा की शूटिंग लखनऊ में पूरी कर ली है।
खुदा हाफिज चैप्टर II - अग्नि परीक्षा में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय की मुख्य भूमिका है। लखनऊ में फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गयी है।
फ़िल्मकार फारूक कबीर का मानना है, “ मुझे कहते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमने लखनऊ में बहुत ही बेहतरीन समय बिताया है। हम करीब दो महीने से एक परिवार की तरह रह रहे थे। फिल्म से जुड़ी टीम निर्धारित किए गए समय के अंतर्गत शूटिंग पूरी करने का पूरा प्रयत्न कर रही थी। फिल्म से जुड़े सभी लोगों को यह भरोसा है की वे बहुत जल्द दर्शकों के समक्ष एक प्यारी सी इंटेंस एक्शन लव स्टोरी लेकर आएंगे।”
गौरतलब है कि पैनोरामा स्टूडियोज़ इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत खुदा हाफ़िज़ चैप्टर II, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित और संजीव जोशी, आदित्य चौकसी और हसनैन हुसैनी द्वारा सहनिर्मित की जा रही है। इस फिल्म में विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो परिस्थितियों और समाज द्वारा उत्पन्न की गई चुनौतियों का सामना करते है। यह एक इंटेंस एक्शन लव स्टोरी फिल्म हैं।
प्रेम
वार्ता
image