Friday, Apr 19 2024 | Time 17:45 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


चंदन रॉय सान्याल ने सनक में किरदार निभाने के लिये की कड़ी मेहनत

मुंबई, 08 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने फिल्म सनक में सनकी खलनायक बनने के लिए कडी मेहनत की है।
फिल्म सनक: होप अंडर सीज का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया। चंदन राय सान्याल पहली बार फिल्म सनक में एक खतरनाक विलेन के किरदार में नज़र आ रहे हैं। अपने इस किरदार को वास्तविक रूप देने के लिए चंदन ने कठिन मेहनत की है। उन्होंने करीब एक महीने तक अमेरिकी एक्शन डायरेक्टर की मौजूदगी में एक्शन और राइफल शूटिंग की ट्रेनिंग ली थी। चंदन राय सान्याल का मानना है कि फिल्म में एक्शन स्टार विद्युत जामवाल के खिलाफ जाने के लिए कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता थी।
चंदन रॉय सान्याल ने कहा, “मैंने सनक की तैयारी में पूरी जान लगा दी थी क्योंकि मुझे भारत के अजेय एक्शन स्टार विद्युत जामवाल के खिलाफ खड़ा किया गया। मुझे उनके सनक के साथ मेल करना था। मैंने अपने एक्शन डायरेक्टर के साथ एक महीने तक ट्रेनिंग की और राइफल्स के इस्तेमाल से खुद को परिचित किया। एक सनकी विलेन का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद रोमांचकारी था और मैंने एक महीने तक रिहर्सल की। मैंने पहले की फिल्मों में जो भूमिका निभाई है, उससे यह किरदार बहुत अलग है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा नया अवतार पसंद आएगा।”
गौरतलब है कि फिल्म सनक में चंदन राय सान्याल, विद्युत जामवाल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित, सनक उन घटनाओं की एक दिलचस्प कहानी है जो एक अस्पताल की घेराबंदी के साथ शुरू होती हैं। यह होस्टेज ड्रामा डिज्नीप्लस हॉटस्टार पर 15 अक्टूबर 2021 को स्ट्रीम किया जायेगा।
प्रेम
वार्ता
image